ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के ग्वालियर स्थित बंगले में बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए प्रभावी व्यवस्था की गई है। ऊर्जा मंत्री के कार्यालय द्वारा माह जुलाई-2020 से अब तक कुल प्राप्त 3 हजार 200 शिकायतों में से करीब 3 हजार 51 शिकायतों का निराकरण किया गया है एवं शेष शिकायतों का निराकरण प्रक्रियाधीन है। शिकायतें मुख्य तौर पर मीटर-रीडिंग, बिलिंग, वोल्टेज एवं नये कनेक्शन आदि से संबंधित हैं।
गौरतलब है कि श्री तोमर ने ग्वालियर स्थित बंगले में कार्यरत अधिकारियों-कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि उपभोक्ताओं को किसी भी हालत में विद्युत संबंधी समस्या होने पर परेशान न होना पड़े और उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण किया जाए। उन्होंने बताया कि उपभोक्ता सेवा सर्वोपरि है और राज्य शासन उपभोक्ताओं को निर्बाध और गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कृत-संकल्पित है। उन्होंने विद्युत उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि विद्युत संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या होने पर वे निकटतम जोन/वितरण केन्द्र जाकर अपनी शिकायतों का निराकरण करायें। साथ ही ग्वालियर स्थित बंगले में पहुँचकर भी अपनी शिकायतों का निराकरण करा सकते हैं।